युवासेना के जिलाध्यक्ष मनोनीत हुए श्रेयन ठाकुर

News Room Uttrakhand


देहरादून।
 जनसेवा एवं सामाजिक कार्यों में सक्रिय रहने वाले संदीप ठाकुर उर्फ श्रेयन को शिवसेना की युवा इकाई युवासेना के देहरादून जिले का अध्यक्ष मनोनीत किया गया है। देहरादून के गौरव होटल में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान युवासेना के प्रदेश अध्यक्ष राहुल चौहान ने श्रेयन ठाकुर को सम्मानित करते हुए उन्हें युवा सेना के जिला अध्यक्ष पद पर मनोनीत किया।

इस अवसर पर बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष राहुल चौहान ने कहा कि श्रेयन ठाकुर बीते काफी वर्षों से जनसेवा के कार्य करते आ रहे हैं। इनकी कर्मठता और ईमानदारी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। श्रेयन ठाकुर की इन्हीं काबिलियतों को देखते हुए उन्हें यह विशेष पद दिया गया है। राहुल चौहान ने कहा कि उन्हें श्रेयन ठाकुर को युवासेना के जिला अध्यक्ष पद पर मनोनीत करते हुए काफी हर्ष महसूस हो रहा है।

वहीं इस पद पर मनोनीत किए जाने पर खुशी जाहिर करते हुए श्रेयन ठाकुर ने कहा कि यह उनके लिए गर्व की बात है कि उन्हें शिवसेना के द्वारा सम्मान स्वरूप इस पद पर मनोनीत किया जा रहा है। उन्होंने भरोसा जताते हुए कहा कि वे इस पद की गरिमा को बरकरार रखते हुए निरंतर कार्य करते रहेंगे एवँ अधिक से अधिक संख्या में युवाओं को जोड़कर शीर्ष नेतृत्व के द्वारा दी गई जिम्मेवारी पर खरा उतरने का पूर्ण प्रयास करेंगे।

इस अवसर पर युवा सेना के प्रदेश अध्यक्ष राहुल चौहान एवं प्रदेश प्रचारक राकेश सकलानी के अलावा अजय शर्मा, भावना रावत एवं रुचिका पाराशर समेत काफी संख्या में कार्यकारिणी से जुड़े लोग शामिल रहे।

Leave a Reply