शारदीय नवरात्रि के पावन अवसर पर आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं : अजय सोनकर

Breaking News News Room Uttrakhand

देहरादून। वरिष्ठ भाजपा नेता, प्रसिद्ध जनसेवी एवं वार्ड संख्या 18 इंदिरा कॉलोनी, चुक्खुवाला के पूर्व नगर निगम पार्षद अजय सोनकर उर्फ घोंचू भाई ने शारदीय नवरात्रि के पावन अवसर पर समस्त देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

अपने शुभकामना संदेश में पूर्व पार्षद अजय सोनकर ने कहा “शक्ति की उपासना के महापर्व शारदीय नवरात्रि के पावन अवसर पर आप सभी को बहुत-बहुत बधाई एवँ हार्दिक शुभकामनाएं। आस्था और विश्वास का यह पवित्र अवसर हर किसी के जीवन में नई ऊर्जा और नए उत्साह का संचार करे। माँ दुर्गा से यही प्रार्थना है।

जनसेवी अजय सोनकर ने नवरात्रि के बारे में बताते हुए कहा कि यह हिंदुओं का प्रमुख त्योहार है। इस त्यौहार को बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। नवरात्रि में श्रद्धालु 9 दिनों तक व्रत रखते हैं और आखिरी दिन मां की पूजा करके नौ कन्याओं को भोजन कराते हैं। यह त्यौहार अलग-अलग जगह पर विभिन्न तरीकों से मनाया जाता है। इस दौरान कईं जगह गरबा और डांडिया नृत्य का आयोजन भी किया जाता हैं।

उन्होंने कहा कि यह धार्मिक मान्यता है कि अगर सच्चे मन से मां दुर्गा की पूजा और उपासना की जाए तो वह अपने भक्तों को उसका शुभ फल अवश्य प्रदान क़रतीं हैं। इस नवरात्रि पर माँ अम्बे अपने सभी भक्तों पर अपनी कृपा बरसाएं यही कामना है। जय माता दी

Leave a Reply