उत्तरकाशी में मोदी सरकार पर बरसे सचिन पायलट

News Room Uttrakhand

उत्तरकाशी। राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट रविवार को उत्तराखंड में टिहरी लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी प्रीतम सिंह के समर्थन में वोटरों को साधने उत्तरकाशी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा ‘टू मैन आर्मी और वन मैन शो’ है। भाजपा ऐसी राजनीति कर रही है कि अगर बीजेपी इस बार सत्ता में आएगी तो शायद देश में फिर कभी चुनाव हों ही ना। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर संविधान के स्तंभ को धराशायी करने का आरोप भी लगाया।

सचिन पायलट ने कहा कि नरेंद्र मोदी सेना पर राजनीति कर रहे हैं। रोजगार की बात नहीं करते, बल्कि राम-हनुमान पर बता कर रहे हैं। कहा, मैं अपना सारा काम छोड़कर प्रीतम सिंह को विजय बनने के लिए आप लोगों के बीच में आया हूं। उन्हें वोट कर देश में एक मजबूत सरकार बनाने में सहयोग करें। सचिन पायलट ने कहा प्रधानमंत्री ने वादा किया था कि आपके खाते में 15 लाख रुपये आएंगे, लेकिन वे अभी तक नहीं आए। भाजपा ने जो वादा किया था वो अभी भी अधूरा है।

उन्होंने कहा कि इस बार 23 मई को देश को नई सरकार और नया प्रधानमंत्री मिलेगा।बीजेपी सरकार की ऐसी नीतियां देखकर ही अब जानता ने मन बना लिया है कि इस बार जुमलेबाजी की सरकार नहीं चलेगी। वहीं उन्होंने भाजपा पर धर्म का सहारा लेकर राजनीति करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, भाजपा वाले हिंदू-मुस्लिम की राजनीति खेल रहे हैं। भाजपा से आए शत्रुघ्न सिन्हा ने भी बोला था कि भाजपा एक दो लोगों की पार्टी है। भाजपा भेदभाव की राजनीति कर रही है। इसके बाद अब वे हरिद्वार के लक्सर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Leave a Reply