उत्तराखण्डी लोकगीतों की दुनिया में केपी म्यूजिक लेकर आया एक और मधुर गीत

News Room Uttrakhand

देहरादून। उत्तराखंड के लोकसंगीत की दुनिया में प्रसिद्ध नाम केपी म्यूजिक ने रविवार को देहरादून के बंजारावाला क्षेत्र स्थित साज़ स्टूडियो में एक नए गीत (मूर्ति राम) की लॉन्चिंग की। इस गीत को धनराज शौर्य ने लिखा है व अपनी मधुर आवाज में गाया है, जबकि गाने को प्रसिद्ध लोक संगीतकार संजय राणा ने संगीतबद्ध किया है।

इस गढ़वाली लोकगीत को धनराज शौर्य ने बड़ी ही मधुर आवाज के साथ गाया है। गाने को केपी म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत किया गया है। इसके निर्माता पप्पू बिष्ट हैं जबकि सह निर्माता विरेंद्र पवार हैं। वहीं गीत के प्रोजेक्ट मैनेजर जगदीश है एवँ इसका मैनेजमेंट मनीष चौहान ने किया है। गीत की मार्केटिंग का जिम्मा रोशनी खंडूरी ने निभाया है।

केपी म्यूजिक के निर्माता पप्पू बिष्ट ने बताया कि उनके बैनर तले शीघ्र ही अनिल दुबरियाल और आशा अग्रवाल की आवाज़ में जागर सेम नागराजा एवँ ओ बलमा नामक गढ़वाली गीत रिलीज़ किया जाएगा, जिसे जल्द ही केपी म्यूजिक कम्पनी के यूट्यूब चैनल पर भी देखा जा सकेगा।

गीत की लॉन्चिंग के अवसर पर गजेंद्र राणा, गीताराम कंसवाल, राजवीर शाह, अजय बिष्ट, सीमा पंगरियाल, आशा अग्रवाल, रजनी राणा, अनिल दुबरियाल, राम कौशल, धनराज शौर्य, मनमोहन सागर, ममता पँवार, निधि राणा, धूम सिंह रावत, मनीष चौहान, वीरेंद्र पँवार, एवँ जगदीश जोशी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply