शूटिंग के दौरान घायल हुईं तब्बू, जानिए कैसी है हालत

Breaking News Entertainment

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) हाल ही में ‘भूल भुलैया 2’ में अंजुलिका और मंजुलिका के डबल रोल में नजर आई थीं। फिल्म जबरदस्त हिट हुई और तब्बू को भी खूब तारीफें मिलीं। इसके बाद इन दिनों तब्बू (Tabu) अपनी आगामी फिल्म ‘भोला’ (Bhola) की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन इस शूटिंग के दौरान आज यानी बुधवार की सुबह तब्बू के घायल होने की खबर सामने आई है।

आंख के ऊपर लगा कांच 

अजय देवगन की एक्शन फिल्म ‘भोला’ के सेट पर बुधवार की सुबह एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) एक स्टंट करते हुए बाल-बाल बची। सूत्रों का कहना है कि, यह घटना एक एक्शन सीन के दौरान हुई जब ट्रक और मोटरसाइकिल की आपस में भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि तब्बू की दाहिनी आंख के ठीक ऊपर कांच लग गया है।

अजय ने दी शूटिंग से ब्रेक की सलाह 

सेट पर उपलब्ध मेडिकल स्टाफ ने कहा, “चोट मामूली है। टांके लगाने की आवश्यकता नहीं होगी।” अजय ने तब्बू से इस हादसे के बाद एक छोटे से ब्रेक के लिए कहा है। जिसके बाद उन्हें तब तक आराम करने की अनुमति मिल गई जब तक कि वह अपने आप को ठीक नहीं कर लेतीं।

एक्शन और स्टंट करती दिखेंगी तब्बू 

तब्बू जल्द ही अजय देवगन की एक्शन फिल्म ‘भोला’ में एक निडर, पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। यह उन फिल्मों में से एक है जिसमें तब्बू, अजय देवगन के साथ कई स्टंट करती नजर आएंगी।

Leave a Reply