सुरक्षाकर्मियों के साथ मुठभेड़ में मारे गये दो आतंकी

National News Room

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच शुक्रवार तड़के मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाकर्मियों ने 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है। बता दें कि ढेर आतंकियों की अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन ऐसी आशंका जताई जा रही है कि मारे गए दोनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के हो सकते हैं। अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने कुपवाड़ा जिले के बाबागुंड इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू कर दिया था।

उन्होंने बताया कि तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की और अभियान मुठभेड़ में बदल गया। अधिकारियों ने बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। उल्लेखनीय है कि पुलवामा में हुए फिदायिन हमले के बाद से सुरक्षाकर्मियों ने घाटी में सुरक्षा बढ़ा दी है और लगातार आतंकियों की तलाश में जुटी हुई है।

इसी के साथ आपको जानकारी दे दें कि आतंकियों के साथ मुठभेड़ शुरू होने के कुछ देर बाद ही दक्षिणी कश्मीर से इंटरनेट सेवाएं बाधित कर दी गई। सुरक्षाबलों को जैसे ही एनकाउंटर में कामयाबी हासिल हुई उन्होंने तलाशी अभियान शुरू किया ही था कि आम नागरिकों ने सुरक्षाबलों पर पत्थर फेंकने शउरू कर दिए।

Leave a Reply