सुपर 30′ के पोस्टर में कुछ ऐसे नज़र आ रहे हैं रितिक

Breaking News Entertainment

मुंबई। पटना के चर्चित शिक्षण संस्थान ‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार पर बनी बायॉपिक फिल्म ‘सुपर 30’ का ट्रेलर 4 जून यानी कल रिलीज़ होनेवाला है। इससे पहले लगातार इस फिल्म के पोस्टर्स चर्चा में हैं। मेकर्स ने इस फिसल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है।

रितिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर इस नए पोस्टर को शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘मिसाल बनो, हकदार बनो।’ इस पोस्टर के साथ भी फिल्म का ट्रेलर 4 जून को रिलीज़ करने की बात कही गई है।

आनंद कुमार की जीवनी पर आधारित ‘सुपर 30’ में उनकी भूमिका रितिक रोशन निभा रहे हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी। रितिक द्वारा पोस्ट किए गए इस नए पोस्टर में वह बारिश में भीगते हुए नजर आ रहे हैं। उनके आसपास और भी कई लड़के खड़े नजर आ रहे हैं और सभी बारिश में मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

इससे पहले पोस्ट किए अपने पोस्टर के कैप्शन में रितिक रोशन ने लिखा था, ‘हकदार बनो’ और इस पोस्टर में भी रितिक बारिश में भींगते बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि रितिक की यह फिल्म पहले 26 जुलाई को रिलीज़ होनेवाली थी। इसके बाद कंगना की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की रिलीज़ डेट भी टालकर 26 जुलाई कर दी गई। हाल ही में मेकर्स ने नई रिलीज़ डेट 12 जुलाई की घोषणा की यानी फिल्म अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा कि फिल्म’

जबारिया जोड़ी’ से टकराएगी। रितिक ने कहा था कि वह किसी विवाद में नहीं फंसना चाहते इसीलिए उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है। उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी तरह की पर्सनल ट्रॉमा और मानसिक हिंसा से बचने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया है।

Leave a Reply