सूमो खाई में गिरी, तीन लोगों की मौत

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। मंगलवार की सुबह ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक टाटा सूमो खाई में गिर गई और उसके परखच्चे उड़ गए। जानकारी के मुताबिक हाईवे पर चिन्यालीसौड़ के पास नगुन गाड़ में सूमो खाई में गिरी। 

तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस और प्रशासन की टीम मौके के लिए रवाना हुई। बताया गया कि वाहन क्यारी चापड़ा से चिन्यालीसौड़ जा रहा था। मृतकों में एक महिला व दो पुरुष शामिल हैं। स्थानीय लोगों ने खाई से शव निकाले। हादसा सुबह आठ बजकर 28 मिनट पर हुआ।

मृतकों के नाम चालक महावीर जगूड़ी उम्र 34 पुत्र जगदीश प्रसाद जगूड़ी निवासी कंडिसौड़, ज्योति प्रसाद उम्र 60 वर्ष और उनकी पत्नी राजपति देवी उम्र 45 वर्ष निवासी कंडिसौड़ हैं। शवों को सीएचसी कंडिसौड़ लाया जा रहा है। मौके पर तहसीलदार कंडिसौड़, पटवारी बायड गांव, पटवारी नगुण, थाना धरासू की टीम व स्थानीय लोग उपस्थित हैं।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटद्वार और दुगड्डा के बीच चौथे मील के समीप एक मोड़ पर एक स्कूटी और बस की भिड़ंत में स्कूटी में सवार आईटीआई दुगड्डा के दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। उनको उपचार के लिए यहां बेस अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है। दोनों घायलों ने हेलमेट नहीं पहना था। 

एसआई बबलू सिंह चौहान ने बताया कि काशीरामपुर तल्ला निवासी अनुराग त्रिपाठी (19) पुत्र मोहित त्रिपाठी और विकासनगर गाड़ीघाट निवासी सागर (18) पुत्र सुनील प्रजापति औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान दुगड्डा में ड्राफ्ट्समैन ट्रेड के छात्र हैं। दुर्घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

Leave a Reply