सूअर कहने वाले वीडियो को देखकर रो पड़ी थी पत्नी: सरफ़राज़

International News Room

कराची। पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने खुलासा किया कि भारत से विश्व कप मैच में हार के बाद एक प्रशंसक के दुर्व्यवहार के वीडियो को देखकर उनकी पत्नी रो पड़ी थी। इस प्रशंसक ने हालांकि बाद में उनसे माफी मांग ली। उसने सरफराज की तुलना मोटे सूअर से की थी जब पाकिस्तानी कप्तान अपने बेटे को गोद में लेकर जा रहा था। उन्होंने गुरूवार को ‘जंग’ अखबार से कहा कि मुझे याद है जब मैं अपने कमरे में जा रहा था और मेरी पत्नी खुशबख्त वीडियो को देखकर रो रही थी। मैंने उसे कहा कि यह महज एक वीडियो है और हमें यह सब सहन करना होता है क्योंकि हमारे क्रिकेट प्रशंसक काफी भावुक होते हैं।

लेकिन वीडियो के वायरल होने के कुछ घंटों बाद क्रिकेट प्रशंसकों ने सरफराज का समर्थन किया और इस युवा की ट्रोलिंग शुरू कर दी जिसने राष्ट्रीय कप्तान का अपमान किया था। पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने स्पष्ट किया कि अगर इस मौके पर वह होते तो इस प्रशंसक के थप्पड़ जड़ देते। उन्होंने हाल में कहा कि किसी भी प्रशंसक का हमारे क्रिकेट प्रदर्शन के बारे में आलोचना करना सही है लेकिन उसे निजी टिप्पणियां नहीं करनी चाहिए और परिवार को निशाना नहीं बनाना चाहिए। 

सरफराज ने कहा कि वह इस टिप्पणी से बहुत परेशान हो गये थे। उन्होंने कहा कि मैं उसकी टिप्पणी से बहुत दुखी हो गया था। लेकिन मैंने आपा नहीं खोया क्योंकि मेरी गोद में मेरा बेटा था। अगर मैंने भी ऐसे ही प्रतिक्रिया की होती तो मुझे नहीं लगता कि मुझे इतना समर्थन मिलता जो मुझे मिला जिन्होंने उसे ट्रोल किया। उन्होंने कहा कि अगर मैंने भी प्रतिक्रिया की होती और भावुक हो गया होता तो मुझमें और उसमें कोई अंतर नहीं होता।

Leave a Reply