शाहरुख खान का पत्ता साफ करने वालें हैं रणवीर सिंह, पढ़ें ये खबर

Entertainment News Room

मुंबई। शाहरुख खान  के दिन ठीक नहीं चल रहे हैं। पिछले कई साल से शाहरुख खान की फिल्में बाहर शौर तो खूब मचाती हैं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर मोन हो जाती हैं। इस लिए शाहरुख खान अपनी फिल्मों को लेकर काफी सोच समझ कर फैसला कर रहे हैं। कई दिनों से बाजार में ये खबर गर्म हो रही हैं कि शाहरुख खान सुपरहिट फिल्म ‘डॉन’ के तीसरे भाग में नजर नहीं आएंगे। शाहरुख खान ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया है।

अब डॉन 3 के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच किया गया हैं। इस बात की पुष्टि के लिए इस बारें में जोया अख्तर से बात करने की कोशिश की गई तो जोया ने इस पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया जोया ने सवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि ‘ना ही मैं फरहान अख्तर हूं, ना शाहरुख खान हूं और ना ही रितेश सिधवानी। मैं इस सवाल का कोई जवाब नहीं दूंगी। पता नहीं ये सब खबरें कहां से आती हैं। बहरहाल, जोया के इस बयान से ये तो साफ हो गया हैं कि डॉन 3 के लिए फिलहाल रणवीर सिंह से कोई बात नहीं की जा रही है। 

आपको बता दें कि  फरहान अख्तर की फ्रेंचाइजी फिल्म ‘डॉन’ अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म ‘डॉन’ का रीमेक है। इस सीरीज की पहली फिल्म 2006 में आई थी, जिसमें शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इसके बाद दूसरी फिल्म ‘डॉन 2’ दिसंबर 2011 में रिलीज़ की गई, जिसमें शाहरुख खान, लारा दत्ता, प्रियंका चोपड़ा, बमन ईरानी और दिवंगत अभिनेता ओम पुरी थे। अब फिल्म का तीसरा भाग बनने जा रहा है जिसकी कास्ट अभी फाइनल नहीं हैं। 

Leave a Reply