सारा के घर पर दिखे कार्तिक, कैमरे में हुए क़ैद

Breaking News Entertainment

मुंबई। ऐक्टर कार्तिक आर्यन को अपनी को-स्टार सारा अली खान के घर से बाहर निकलते हुए पपराजी ने कैमरे में कैद कर लिया। हुड से चेहरे को छिपाने की कोशिश करते दिखे कार्तिक की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। कार्तिक का सारा के घर जाने का क्या कारण था फिलहाल इस बारे में पता नहीं चल सका है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को कार्तिक आर्यन सारा अली खान के घर पहुंचे थे। वहां से बाहर निकलकर वह सीधे पार्किंग एरिया में खड़ी अपनी कार में बैठ गए। कार्तिक इस दौरान कैजुअल कपड़ों में थे और उन्होंने हुड से अपना चेहरा छिपाया हुआ था। यहां तक कि कार में बैठने के बाद भी वह काले चश्मे और हाथ को विंडो के पास रखते हुए अपने चेहरे को छिपाए रखने की कोशिश करते दिखे।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। दिल्ली का शूटिंग शेड्यूल पूरा होने के बाद इसके अगले हिस्से को उदयपुर में शूट किया गया था। सेट पर से दोनों की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिनमें से कुछ में दोनों के रोमांटिक सीन्स की तस्वीरें भी थीं।

यह रोमांटिक मूवी अगले साल रिलीज की जाएगी। बता दें कि, कार्तिक और सारा के एक-दूसरे के करीब आने और डेटिंग की रिपोर्ट्स भी सामने आती रहती हैं। हालांकि दोनों ही स्टार्स की ओर से इसे लेकर कोई बयान अब तक नहीं दिया गया है।

Leave a Reply