सुशांत केस से चर्चा में आईं रिया चक्रवर्ती की फिर बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जानिए पूरा मामला

Breaking News Entertainment

मुंबई। NCB ने बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले को लेकर मुंबई की स्पेशल कोर्ट में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ चार्ज शीट दाखिल कर दी है। इस मामले की सुनवाई कोर्ट में 12 जुलाई 2022 को होगी। अगर इस सुनवाई में कोर्ट इन आरोपों को मान लेती ही है तो रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अतुल सरपांडे ने बताया कि उनकी तरफ से सभी आरोपियों के खिलाफ आरोपों को बरकरार रखा गया है, इसकी चार्ज शीट भी अदालत को सौंप दी गई है। अदालत से मांग की गई है कि रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के खिलाफ ड्रग्स के सेवन और सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदने और उसके लिए भुगतान करने का आरोप तय करे।

बुधवार को रिया और शौविक अदालत में पेश हुए, सुनवाई करने वाले स्पेशल जज वीजी रघुवंशी ने मामले की अगली सुनवाई की तारीख 12 जुलाई तय कर दी है। रिया चक्रवर्ती को इस मामले में सितंबर 2022 में गिरफ्तार किया गया था, महीने भर वो जेल में थीं, बाद में बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी।

स्रोत- डब्ल्यू टी

Leave a Reply