दिग्गज गायिका लता मंगेशकर की बिल्डिंग की गई सील, जानिए पूरा मामला

Breaking News Entertainment

मुंबई। भारत रत्न से सम्मानित दिग्गज गायिका लता मंगेशकरका आवासीय भवन-प्रभुकुंज को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने शनिवार को कोविड-19 महामारी के बीच एहतियात के तौर पर सील कर दिया। गायिका और उनका परिवार सुरक्षित है। 90 साल की मंगेशकर के परिवार ने एक आधिकारिक बयान जारी किया। मंगेशकर का निवास परिसर दक्षिणी मुम्बई के चाम्बाला हिल एरिया में है, जो पेडर रोड पर है।

बयान में लिखा, “शाम से कॉल की भरमार लग गई है, जिसमें पूछा जा रहा है कि क्या प्रभुकुंज को सील कर दिया गया है। जैसा की हम घर और बिल्डिंग में वरिष्ठ नागरिक हैं, जिसके मद्देनजर एहतियात के तौर पर बीएमसी ने बिल्डिंग सील कर दिया है। हमे इस समय अतिरिक्त सावधानी बरतना होगा, खासतौर से इस बार गणेश उत्सव को घरों में साधारण तरीके से व सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करके मनाएं।”

बयान में आगे लिखा, “कृपया हमारे परिवार के सदस्यों पर स्वास्थ्य से जुड़ी किसी भी बात पर रिएक्ट न करें। हम समाज में एकता बनाते हुए एक दूसरे का अच्छी तरह से देखभाल और सुरक्षा सुनिश्चित करें, खासतौर से सभी वरिष्ठ नागरिकों का और बिल्डिंग के अन्य लोगों का देखभाल करें। भगवान की कृपा और इतने सारे लोगों की शुभकामना से परिवार सुरक्षित है।”

Leave a Reply