ऋषिकेश में पुलिस ने विदेशी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। उत्तराखंड के ऋषिकेश में मुनिकीरेती थाना क्षेत्र के लक्ष्मणझूला पुल और एक होटल के कमरे में शूट किए एक अश्लील वीडियों के मामले में पुलिस ने एक फ्रांसीसी महिला को गिरफ्तार किया है।

इस मामले में स्थानीय सभासद गजेंद्र सजवाण ने थाने में तहरीर दी थी। इसके अलावा कुछ धार्मिक संगठनों और लोगों ने भी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कार्रवाई की मांग की थी।  प्रभारी थाना निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि मामले में जांच के बाद एक फ्रांसीसी महिला मैरी हेलेन (27) को गिरफ्तार किया गया है।

महिला अपर तपोवन स्थित होटल में मार्च से रह रही थी। पूछताछ में महिला ने बताया कि ऑनलाइन माला बेचने के काम को प्रमोट करने के लिए उसने प्रोफेशनल फोटोग्राफर को पैसे देकर यह वीडियो बनाया था।

वीडियो की शूटिंग लक्ष्मणझूला पुल के अलावा होटल के एक कमरे में की गई थी। इसके अलावा कुछ न्यूड फोटोग्राफ शूट किए गए थे, जो उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सार्वजनिक किए थे।

प्रभारी निरीक्षक सकलानी ने बताया कि इस मामले की अग्रिम विवेचना जारी है। जांच के बाद कुछ अन्य लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है। इस संबंध में फ्रांस दूतावास को भी सूचित कर दिया गया है।

Leave a Reply