राहुल के आरोप को लेकर गुलाम नबी आजाद ने कही ये बात

Breaking News National

नई दिल्ली। कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष पद को लेकर पार्टी अध्यक्षा सोनिया गांधी को पत्र लिखने वाले 23 नेता भारतीय जनता पार्टी से मिले हुए हैं। राहुल गांधी के ऐसा कहने पर वरिष्ठ पार्टी नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि अगर कोई भाजपा से मिले होने की बात साबित कर दे तो वे पार्टी के सारे पद छोड़ देंगे। बता दें कि राहुल गांधी ने उन पार्टी नेताओं पर सवाल उठाया है जिन्होंने अध्यक्ष पद को लेकर कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी को पत्र लिखा था।

 सूत्रों से यह जानकारी मिली है। मिली जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी ने पत्र लिखने की टाइमिंग पर सवाल उठाते हुए उन नेताओं से सवाल किया है कि जब पार्टी मध्य प्रदेश और राजस्थान में पार्टी लड़ रही है और सोनिया गांधी का स्वास्थ्य ठीक नहीं है तो ऐसे समय में पत्र लिखने की क्या जरूरत थी?

सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी के अलावा कई और नेताओं ने भी पत्र लिखने की टाइमिंग पर सवाल उठाए हैं, ऐसे नेताओं में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी शामिल हैं। कुछ अन्य नेता पहले ही पत्र को लेकर सवाल कर चुके हैं।

पांच पूर्व मुख्यमंत्रियों समेत 23 कांग्रेसी नेताओं ने पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी को पत्र लिखा है। इस खत में इन नेताओं ने सीधे सीधे गांधी परिवार को ही निशाने पर लिया है। आलाकमान पर गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी में बड़े बदलाव की मांग की है। इसे देखते हुए माना जा रहा है कि कल होने वाली सीडब्ल्यूसी की बैठक में पार्टी अध्यक्ष के रूप में नया चेहरा पेश कर सकती है।

Leave a Reply