अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ और रणवीर सिंह की ’83’ दिवाली-क्रिसमस पर ही होगी रिलीज

Breaking News Entertainment

मुंबई। अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी है। अक्षय की मूवी ‘सूर्यवंशी’ और रणवीर की फिल्म ’83’ इसी साल दिवाली और क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। हालांकि, दोनों थियेटर्स में रिलीज होंगी या फिर डिजिटल, ये आने वाले समय की स्थिति पर निर्भर करेगा। बता दें कि इस समय पूरा देश कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रहा है। ऐसे में सिनेमाघरों को बंद ही रखा गया है।

रियालंस एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि करते हुए लिखा- “हमें विश्वास है कि हमारी अपकमिंग मूवीज को थियेटर्स में रिलीज करने के लिए आने वाले समय में हालात ठीक होंगे। सूर्यवंशी और 83, इस दिवाली और क्रिसमस पर रिलीज होगी। हर जगह हमारे दर्शकों के साथ इन ब्लॉकबस्टर मूवीज का जश्न मनाने के लिए तैयार हैं।”

ये खबर सामने आने के बाद ट्विटर पर फैंस के ट्विट्स की बाढ़ आ गई। अक्षय और रणवीर के फैंस रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि दोनों मूवीज को थियेटर्स में ही रिलीज किया जाए।

यहां देखें फैंस के ट्विट्स:

गौरतलब है कि ‘सूर्यवंशी’ रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की ही फिल्म है। इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह अपनी-अपनी फिल्म ‘सिंघम’ व ‘सिम्बा’ के अपने किरदारों के साथ कैमियो करते नजर आएंगे। अभिनेत्री कटरीना ने फिल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार अदा किया है।

कबीर खान निर्देशित ’83’ 1983 में भारत के क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने के बारे में है। अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म में क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव की भूमिका में हैं। इसमें दीपिका पादुकोण भी नज़र आएंगी।

Leave a Reply