रिया चक्रवर्ती के ‘औकात’ वाले बयान पर बिहार के डीजीपी ने कही ये बात

Breaking News National

पटना। सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती के संबंध में ‘औकात’ वाले बयान पर घिरे बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने अब अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि अगर कोई आरोपी मुख्यमंत्री के खिलाफ बेबुनियाद टिप्पणी करता है तो यह आपत्तिजनक है।

पांडेय ने यहां कहा कि उनके ‘औकात’ कहने का तात्पर्य उसके ‘कद’ से था। बोलचाल की भाषा में भी बिहार में यह बोला भी जाता है। उन्होंने कहा, “इस मामले में मेरी किसी से व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है। बिहार पुलिस संवैधानिक रूप से काम की है।

उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने बाद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से रिया चक्रवर्ती के इस मामले में राजनीति करने और इस दौरान मुख्यमंत्री पर टिप्पणी को लेकर पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में कहा था, “रिया चक्रवर्ती की औकात नहीं है कि वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिप्पणी कर सके।”

डीजीपी के इस बयान को लेकर कई लोगों ने खुलकर समर्थन किया है जबकि कई लोगों ने इस बयान की आलोचना की थी। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर खुशी जताते हुए कहा कि बिहार पुलिस ने जो भी किया, वो सही था और कानून के दायरे में था।

Leave a Reply