एरिका को रिप्लेस करने वाली खबरों पर दिव्यांका त्रिपाठी ने दिया ये जवाब

Breaking News Entertainment

मुंबई। एकता कपूर का सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। इस शो के लीड एक्टर पार्थ समथान ने सीरियल को अलविदा कह दिया है, जबकि एरिका फर्नांडिस के भी शो छोड़ने की बात सामने आ रही है। इस बीच खबर आई कि फेमस टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही एरिका को रिप्लेस करेंगी, लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद इसका जवाब दिया है। 

दिव्यांका त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर लिखा- क्या दिव्यांका त्रिपाठी दहिया एरिका फर्नांडिस को रिप्लेस करेगी? ये सिर्फ अफवाह है। (जो चिंता करते हैं, सिर्फ उनके लिए सफाई दे रही हूं।)।

Divyanka Tripathi

दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर किया पोस्ट

गौरतलब है कि पार्थ समथान ने कसौटी जिंदगी 2 को छोड़ने का ऐलान कर दिया है। वो 10-11 सितंबर तक ही शूट करेंगे। बताया जा रहा है कि सीरियल की कहानी में मिस्टर बजाज (करण पटेल) की वजह से साइड लाइन होने के बाद उन्होंने ये फैसला लिया है। इसके साथ ही वो अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स पर ध्यान देना चाहते हैं। पार्थ के शो छोड़ने का कारण सैलरी भी बताई जा रही है। 

वहीं, ये भी खबर सामने आई कि प्रेरणा का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस भी शो छोड़ने का प्लान बना रही हैं। वो कुछ बेहतर की तलाश में जुटी हुई हैं। 

पार्थ समथान ने कई सीरियल्स में काम किया है, लेकिन ‘कैसी ये यारियां’ शो ने उन्हें लोकप्रियता दिलाई। उनके द्वारा निभाया गया मानिक का रोल फैंस को बहुत पसंद है। पार्थ कई म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दे चुके हैं। उनकी वेब सीरीज मैं हीरो बोल रहा हूं भी जल्द ही देखने को मिलेगा।

Leave a Reply