सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी हुआ ढेर, एक जवान भी शहीद

Breaking News National

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा के कामराजीपुरा में सुरक्षाबलों और आतंकियो के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रात के करीब 02:30 बजे हुई इस मुठभेड़ में एक जवान के भी शहीद होने की खबर है। वहीं, मारे गए आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है। सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। इससे पहले रविवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार से हो रही घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करने के दौरान सेना ने एक आतंकी को मार गिराया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कामराजीपुरा में हुए एनकाउंटर में ग्रेनेड, एके राइफल समेत कई अन्य सामग्रियां मिली हैं। वहीं, इससे पहले कुपवाड़ा जिले में एक तलाश अभियान के दौरान मंगलवार को सेना ने 3 संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था। सेना के एक अधिकारी ने बताया था कि जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से मिली खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षा बलों ने सोमवार को कुपवाड़ा के लालपोरा क्षेत्र में संयुक्त तलाश अभियान शुरू किया था। उन्होंने बताया था कि 3 संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया और अभियान के दौरान कुछ हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए थे।

इस बीच जम्मू कश्मीर में ग्राम स्तर के नेताओं को हाल में आतंकियों द्वारा निशाना बनाए जाने के बाद करीब एक दर्जन बीजेपी नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद पार्टी ने घाटी के हर जिले में अपने सदस्यों और उनके परिवारों को ‘हॉस्टल की तरह का’ सुरक्षित आवास मुहैया कराने का सुझाव दिया है। बडगाम से भाजपा के ओबीसी मोर्चे के जिलाध्यक्ष अब्दुल हमीद नजर की सोमवार तड़के अस्पताल में मौत के बाद चिंताएं बढ़ गई हैं। नजर को एक दिन पहले ही उनके गांव में गोली मार दी गई थी।

Leave a Reply