अस्पताल से इलाज़ कराकर घर लौटे अभिनेता संजय दत्त

Breaking News Entertainment

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त आज लीलावती अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने घर पहुंच चुके हैं। उनका ऑक्सीजन सैचुरेशन लेवल काफी कम था। सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। वहां उनका कोविड 19 का एंटीजन टेस्ट भी हुआ, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई। अब उनकी तबीयत में काफी सुधार है। 

संजय दत्त की सेहत को लेकर खबर आते ही उनके फैंस परेशान हो गए थे। ऐसे में संजय ने अस्पताल से सोशल मीडिया के जरिए मैसेज शेयर किया कि वो पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। उन्होंने अस्पताल के मेडिकल स्टाफ के साथ फैंस का भी आभार व्यक्त किया।

61 साल के एक्टर को अस्पताल में भर्ती होने के बाद आईसीयू में ऑब्जर्वेशन में रखा गया था। उनका फुल बॉडी चेकअप भी हुआ। आरटी पीसीआर के लिए स्वैब टेस्ट भी लिया गया।

दुबई में हैं मान्यता दत्त और बच्चे

बता दें कि संजय दत्त की पत्नी और बच्चे इस वक्त दुबई में हैं। मान्यता दत्त लॉकडाउन से पहले ही बच्चों के साथ वहां चली गई थीं। संजय अक्सर अपनी फैमिली को याद करते हुए सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट शेयर करते हैं।

ये हैं संजय दत्त की अपकमिंग मूवीज

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त ने हाल ही में अपकमिंग मूवी ‘सड़क 2’ की रिलीज डेट अनाउंस की थी। इसके अलावा वो ‘भुज’ और ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में भी नज़र आएंगे।

Leave a Reply