सुशांत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती से फिर से पूछताछ करेगी ईडी

Breaking News Entertainment

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मनी लॉन्ड्रिंग केस में रिया चक्रवर्ती व अन्य से पूछताछ कर रही है। रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से ईडी ने करीब 20 घंटे तक पूछताछ की। वहीं, रिया चक्रवर्ती को एक बार फिर सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी भी ईडी के ऑफिस पेश हो सकते हैं।

दूसरी तरफ, महाराष्ट्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच रिपोर्ट सीलबंद कवर में दाखिल की है। इस एफिडेविट में मुंबई पुलिस ने कहा कि सुशांत का शव फंदे पर लटकते नहीं देखा था। उनका शव बिस्तर पर पड़ा था। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंचीं तो वहां सुशांत की बहन और चार अन्य लोग पहले से मौजूद थे। मुंबई पुलिस ने ये भी कहा कि सीबीआई ने एफआईआर दर्ज करने में जल्दबाजी की है।

मुंबई पुलिस ने सुशांत का शव फंदे से लटकते नहीं देखा

मुंबई पुलिस ने कहा कि सुशांत का शव फंदे पर लटकते नहीं देखा था। उनका शव बिस्तर पर पड़ा था। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंचीं तो वहां सुशांत की बहन और चार अन्य लोग पहले से मौजूद थे। मुंबई पुलिस ने ये भी कहा कि सीबीआई ने एफआईआर दर्ज करने में जल्दबाजी की है।

महाराष्ट्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में जवाब किया दाखिल

महाराष्ट्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में अपना जवाब दाखिल कर दिया है। सील बंद लिफाफे में जवाब सौंपा है। साथ ही सीबीआई जांच का विरोध किया है।

Leave a Reply