मॉडल आसिम रियाज पर हमले से गुस्साए फैंस, पढ़िये पूरी खबर

Breaking News Entertainment

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 13 से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करने वाले मॉडल आसिम रियाज को एक बाइकसवार ने टक्कर मार दी, जिससे उन्हें काफी चोट आई है. आसिम ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में कुछ वीडियो अपलोड किए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि इस एक्सीडेंट में आसिम के बाएं घुटने, बाएं कंधे और दाएं पैर में चोट आई है.

आसिम इस वीडियो में कहते हैं कि हाय दोस्तों, क्या चल रहा है. मैं अभी साइकलिंग कर रहा था. एक बाइक आई और मुझे सामने से नहीं बल्कि पीछे से टक्कर मार दी. इस एक्सीडेंट के बारे में बात करते हुए आसिम ने कहा, सब कुछ ठीक है. मैंने अब भी हार नहीं मानी है. अभी तक आसिम के हमलावरों के बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई है.

सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे आसिम

आसिम रियाज के घायल होने की खबर मिलते ही वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे और आसिम के हजारों फैंस उनके लिए दुआएं मांगने लगे. वही कई फैंस ऐसे भी थे जिन्होंने इस घटना पर हैरानी जताई और आसिम के जल्द ठीक हो जाने की कामना की. कुछ फैंस ने ये भी कहा कि आसिम को इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करानी चाहिए और दोषियों के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाना चाहिए. कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर जब आसिम पर हुए अटैक को पब्लिसिटी स्टंट बताया तो एक फैन ने ये भी कहा कि आसिम को पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है क्योंकि वे पहले से ही टी-सीरीज और अरिजीत सिंह जैसे सितारों के साथ काम कर रहे हैं.

एक महीने पहले हिमांशी खुराना की कार पर भी हुआ था हमला

गौरतलब है कि आसिम रियाज की करीबी दोस्त हिमांशी खुराना की कार पर भी पिछले महीने हमला हुआ था. चंड़ीगढ़ के पास एक गांव में शूटिंग के दौरान उनकी कार के टायरों को किसी ने पंक्चर कर दिया था. हिमांशी इसके चलते काफी गुस्सा हो गई थीं और उन्होंने कहा था कि इस तरह की हरकतों से उनके हेटर्स उन्हें काम करने से नहीं रोक सकते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो हिमांशी और आसिम का एक अपकमिंग म्यूजिक वीडियो रिलीज के लिए तैयार है और ये सॉन्ग 10 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है.

Leave a Reply