सुशांत केस में आया नया मोड़, केंद्र ने मानी बिहार सरकार की सिफारिश

Breaking News Entertainment

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट अगले हफ्ते सुनवाई करेगा। शीर्ष अदालत ने अपने आदेश में सभी पक्षों को अपना-अपना पक्ष रखने के लिए तीन दिन का समय दिया। महाराष्ट्र सरकार को अब तक हुई जाँच की रिपोर्ट भी कोर्ट में फ़ाइल करने का निर्देश दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस की जाँच पर कोई रोक नहीं लगाई है। इसलिए अब मुंबई पुलिस और CBI दोनों ही मामले की जाँच करेंगी।

सीबीआई जांच की सिफारिश करने वाले बिहार सरकार के अनुरोध को केंद्र ने स्वीकार कर लिया है। केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में बताया कि बिहार सरकार की सिफारिश को मंजूर करते हुए जांच सीबीआई को सौंपने जा रहे हैं। बता दें कि लंबे समय से इस मामले में सीबीआई जांच की मांग हो रही थी।

वहीं, बॉम्बे हाईकोर्ट ने मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर जनहित याचिका में सुनवाई 7 अगस्त तक के लिए स्थगित कर दी है, क्योंकि महाराष्ट्र सरकार ने सूचित किया कि उसे जनहित याचिका की कॉपी नहीं मिली है।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर न्याय की गुहार लगाई है। गौरतलब है कि बिहार सरकार ने मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस फैसले के बाद फैंस में खुशी की लहर है।

Leave a Reply