बिहार सरकार ने सुशांत की मौत को लेकर की CBI जांच की सिफारिश

Breaking News National

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस में हर दिन एक नया मोड़ आता है। सुशांत के पिता केके सिंह के पटना में एफआईआर दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस की एक टीम जांच के लिए मुंबई आई हुई है। इस बीच इस केस को लेकर कई बड़े खुलासे भी हुए हैं।

सुशांत के निधन के बाद से उनके फैन्स सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मां कर रहे हैं, फैन्स के साथ सुशांत के परिवार वाले भी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस केस में आज हाई कोर्ट में सुनवाई होने वाली है। यह सुनवाई केस मुंबई पुलिस से सीबीआई को देने पर होगी।  बॉम्बे हाई कोर्ट में चीफ जस्टिस की बेंच के सामने सुनवाई होगी।

बता दें कि बिहार पुलिस की टीम का नेतृत्व करने के लिए बिहार से मुंबई पहुंचे आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को बीएमसी द्वारा जबरन क्वारंटीन कर दिया गया है। अब इस मामले को लेकर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का बयान सामने आया है।

उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस की जांच सही दिशा में चल रही है। वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आईपीएस विनय तिवारी मामले में कहा कि ये राजनीतिक नहीं है और जो हुआ, वो ठीक नहीं हुआ। इसको लेकर बिहार डीजीपी वहां के अधिकारियों से बात करेंगे।

Leave a Reply