सुशांत के बारे में हुए ये खुलासे, खड़े कर रहे हैं कईं सवाल

Breaking News Entertainment

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  ने सितंबर 2019 में Vividrage RhealityX Pvt Ltd नाम की एक कंपनी शुरू की थी। इस कंपनी के लिए रिया चक्रवर्ती और सुशांत के बीच काफी समय से बातचीत चल रही थी। रिया के कहने पर इस कंपनी के नाम में भी रियलिटी शब्द में रिया का नाम शामिल किया गया। इतना ही नहीं, रिया ने अपने भाई शोविक चक्रवर्ती को भी कंपनी में डायरेक्टर बनाने के लिए सुशांत को मना लिया।

इसी के एक दो महीने बाद सुशांत कथित तौर पर डीप डिप्रेशन का शिकार हुए और मुंबई के चार अलग-अलग डॉक्टरों से इलाज भी करवाने लगे। वहीं जनवरी 2020 में जब सुशांत का इलाज चल ही रहा था इसी बीच रिया के भाई शोविक ने सुशांत के साथ मिलकर एक और कंपनी Front India for World Foundation की शुरुआत की।

ये दोनों कंपनियां नवी मुंबई के एक छोटे से मकान के पते पर रजिस्टर्ड करवाई गईं। सुशांत की मौत से कुछ ही दिनों पहले ही रिया चक्रवर्ती ने संदेहास्पद तरीके से Vividrage RhealityX Pvt Ltd में से अपनी डायरेक्टरशिप छोड़ दी। सुशांत के पिता ने उनके बैंक अकाउंट से तकरीबन 15 करोड़ रुपए की जो हेराफेरी का आरोप लगाया है ये रकम इन्हीं कंपनियों के जरिए रिया और शोविक तक पहुंची हैं, जिसकी जांच होनी है।

ये सवाल भी हो रहे हैं खड़े:

सवाल ये भी हैं –
– आखिर एक संदेहास्पद पते पर ये कंपनियां रजिस्टर्ड कराने के पीछे मकसद क्या था?

– एक कंपनी सुशांत की मौत से तकरीबन 9 महीने पहले जबकि दूसरी कंपनी महज 5 महीने पहले शुरू करने के पीछे कोई साजिश तो नहीं ?

– आखिर रिया चक्रवर्ती ने अचानक से इस कंपनी से नाता क्यूं तोड़ लिया जिसके लिए वो कभी काफी उत्सुक थीं?

– कहीं इन दोनों कंपनियों का इस्तेमाल सिर्फ सुशांत की कमाई को ऐंठने के इरादे से तो नहीं किया गया?

Leave a Reply