पुलिस कर सकती है रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

Breaking News Entertainment

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर धोखाधड़ी और आत्महत्या के लिए उकसाने की एफआईआर दर्ज होने के बाद अब गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। बिहार पुलिस बुधवार को भी मुंबई में डटी है। इस मामले में रिया समेत 6 लोगों खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इनमें उसके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती और 2 मैनेजर सौमियल मिरांडा और श्रुति मोदी भी शामिल हैं।

रिया अग्रिम जमानत के लिए अर्जी लगा सकती हैं

रिया आज अदालत में अपनी अग्रिम जमनात की अर्जी लगा सकती हैं। बीती रात जाने-माने वकील सतीश माने शिंदे की जूनियर वकील आनंदिनी फर्नांडिस रिया के घर पहुंची थीं। सतीश माने शिंदे वही वकील हैं जो 1993 मुंबई ब्लास्ट केस में अभिनेता संजय दत्त का केस लड़ चुके हैं। कुछ केस में ये सलमान खान के भी वकील रहे हैं। जानकारी के अनुसार, रिया ने वकील को अपना कंसेंट साइन करके दिया है। इसके बाद अब वे इस मामले में कानूनी मदद ले सकती हैं।

सुशांत की बहन ने मांगा न्याय
सुशांत सुसाइड केस में पिता की ओर से एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद सुशांत की अमेरिका में रहने वाली बहन श्वेता सिंह किर्ती ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है। उन्होंने अपने दिवंगत भाई को न्याय दिलाने की मांग की है। उन्होंने लिखा- अगर सच्चाई मायने नहीं रखती है तो कुछ भी कभी मायने नहीं रखेगा। उन्होंने हैशटैग के साथ जस्टिस फोर सुशांत सिंह राजपूत लिखा।

पिता का आरोप- सुशांत को ब्लैकमेल कर रही थी रिया
सुशांत के पिता ने रिया पर सुशांत को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, ‘‘मेरा बेटा फिल्म लाइन छोड़कर केरल में ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था, उसका दोस्त महेश उसके साथ कुर्ग जाने के लिए तैयार था, तब रिया ने इस बात का विरोध किया था कि तुम कहीं नहीं जाओगे और अगर मेरी बातें नहीं मानोगे तो मैं मीडिया में तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट दे दूंगी और सबको बता दूंगी कि तुम पागल हो।’’

धोखाधड़ी समेत 7 धाराओं में केस दर्ज हुआ
सुशांत के पिता की शिकायत पर पटना के राजीव नगर पुलिस ने धारा 341, 342, 280, 420, 406, 420 और 306 के तहत छह लोगों को आरोपी बनाया है। इसके साथ पटना से 4 पुलिसवालों की टीम मुंबई पहुंच गई है। एलजेपी नेता चिराग पासवान ने भी इस केस की सीबीआई जांच कराने की मांग की है।

Leave a Reply