पुलिसकर्मी ने बाइक सवार के माथे में घोंपी चाबी, जानिए पूरा मामला

Breaking News Uttrakhand

रुद्रपुर। वाहन चेकिंग के दौरान एक युवक को पुलिस से उलझना बहुत भारी पड़ गया। सिटी पेट्रोल यूनिट के जवान ने बहस कर रहे युवक पर गुस्से में हमला कर दिया और वाहन की चाबी उक्त युवक के माथे में घोंप दी, जिससे युवक बुरी तरह से जख्मी हुआ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तराखंड के रुद्रपुर में इंदिरा चौक पर एक बाइक चालक के माथे पर सीपीयू की चेकिंग के दौरान चाबी घोंपने की बात सामने आने के बाद हंगामा हो गया। आक्रोशित सैकड़ों लोगों ने कोतवाली के आगे एनएच 87 में जाम लगा दिया और पुलिस और सीपीयू के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया।

Rudrapur News

पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके उन्हें रोकने की कोशिश की तो पब्लिक और भड़क गई और पुलिसकर्मियों और कोतवाली पर पथराव कर दिया। पथराव में एक पुलिसकर्मी चोटिल हो गया जबकि कोतवाल और बाजार चौकी इंचार्ज को पत्थरों से बचने के लिए भागना पड़ा।

विधायक के मौके पर पहुंचने और आरोपियों पर कार्रवाई की बात पर भीड़ शांत हुई। देर रात एसएसपी ने सीपीयू दरोगा समेत तीन सीपीयू कर्मियों को निलंबित कर दिया। सोमवार रात करीब पौने आठ बजे रंपुरा वार्ड नंबर 23 निवासी दीपक अपने दोस्त प्रेमपाल के साथ इंदिरा चौक से बाइक में पेट्रोल भराने के बाद घर लौट रहा था। इंदिरा चौक पर वाहनों की चेकिंग कर रहे सीपीयू कर्मियों ने उसे रोक दिया।

Leave a Reply