देहरादून में मकान ढहने से दबे लोग, दो महिलाओं के मारे जाने की खबर

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार देहरादून में एक बड़ा हादसा हो गया। मंगलवार की रात एक घर में सो रहे दो परिवार के 8 लोगों के लिए काल बनकर आई। जानकारी के मुताबिक मंगलवार देर रात राजधानी के इंद्राकॉलोनी में एक घर पर पुश्ता गिरने से मकान ढह गया।

सूचना पाकर देर रात ही मौके पर पुलिस और प्रशासन के कई अधिकारी पहुंचे और राहत और बचाव कार्य किया गया। चुक्खुवाला स्थित इंद्राकॉलोनी में मंगलवार रात दो बजे घर के पीछे प्लाट का पुश्ता गिरने से मकान ढह गया।

House collapses

सुबह करीब चार बजे गर्भवती महिला समेत चार लोगों को मलबे से निकाला गया। जिसके बाद गर्भवती महिला की मौत हो गई। जिसके बाद मलबे से एक और महिला का शव निकाला गया। दो पुरुषों समेत तीन लोग मलबे में दबे हुए हैं। लोगों को निकालने के प्रयास जारी हैं। मौके पर एसडीआरएफ और पुलिस के जवान राहत बचाव कार्य में लगे हैं।

House collapses

आईजी अभिनव कुमार, डीआईजी अरुण मोहन जोशी, डीएम आशीष श्रीवास्तव, एसपी सिटी श्वेता चौबे, कोतवाल एसएस नेगी समेत पुलिस और प्रशासन की टीम मौजूद है। वहीं आसपास के लोगों का कहना है कि उक्त पुश्ता अवैध रूप से बनाया जा रहा था। जिसके लिए कई बार मकान मालिक को कहा गया था।

सुबह होने के साथ ही घटना स्थल पर काफी संख्या में लोग जमा होतेे गए। अभी यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि जो दो परिवार मलबे में दबे हैं वो कौन हैं। बहरहाल राहत और बचाव का कार्य जारी है।

Leave a Reply