कोरोना संक्रमित हुए अमिताभ-अभिषेक, ‘जलसा’ को सैनिटाइज करने पहुंची बीएमसी की टीम

Breaking News Entertainment

मुम्बई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या का टेस्ट कराया गया है। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। दूसरी तऱफ बीएमसी प्रतीक्षा और जलसा दोनों बंगलों को सील करके सैनिटाइजेशन कर रही है।

अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, “मैं कोविड पॉजिटव पाया गया हूं..अस्पताल ले जाया गया हूं..अस्पताल प्रशासन को सूचित कर रहा है.. परिवार और स्टाफ की जांच हो रही है..परिणाम की प्रतीक्षा है..वे सभी जो पिछले 10 दिनों से मेरे करीब रहे हैं, उन सभी से जांच कराने के लिए अनुरोध करता हूं।”

जब अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस पर देसी अंदाज में लिखी थी कविता

अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर दी जानकारी

दूसरी तरफ अभिषेक ने भी ट्विटर पर लिखा, “आज मैं और मेरे पिता दोनों ही कोरोना पॉजटिव पाए गए। हम दोनों को ही हल्के लक्षण के चलते अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। हमने सभी अधिकारियों को सूचित कर दिया है। हमारे परिवार और कर्मचारियों के टेस्ट हुए हैं। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं। धन्यवाद।” 

दूसरे ट्वीट में अभिषेक ने लिखा, “बीएमसी संपर्क में है। हम उनका अनुपालन कर रहे हैं।”

प्रतीक्षा और जलसा बंगला होगा सील

सूत्रों के मुताबिक बीएमसी प्रतीक्षा और जलसा को सील करेगी और सैनिटाइजेशन किया जाएगा। आसपास के बंगलों पर भी छिड़काव किया जाएगा। अमिताभ बच्चन का घर बीएमसी के के वॉर्ड में आता है। यहां अब तक 5300 कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए हैं इस वॉर्ड में 1445 एक्टिव केस हैं।

रेखा का सिक्योरिटी गार्ड हुआ संक्रमित

आपको बता दें एक्ट्रेस रेखा का मुंबई वाला बंगला सील हो गया है। उनका सिक्योरिटी गार्ड कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है। हालांकि रेखा के प्रवक्ता से इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

बच्चन हाल ही में शूजित सरकार की ‘गुलाबो सिताबो’ में दिखाई दिए थे, जिसमें आयुष्मान खुराना भी हैं। यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर डिजिटल प्रारूप में रिलीज हुई थी। उनकी आगामी फिल्मों में ‘चेहरे’, ‘झुंड’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ हैं। वह लोकप्रिय क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 12वां सीजन भी होस्ट करने वाले हैं।

Leave a Reply