टिकटॉक बैन होने पर 18 साल की संध्या चौहान और सुशांत की 45 साल की फैन ने की आत्महत्या

Breaking News National

नई दिल्ली। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े सुसाइड के दो मामले सामने आए हैं। एक ओर जहां एक 18 साल की टिकटॉक यूजर संध्या चौहान ने आत्महत्या कर ली तो वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की 45 साल की एक फैन डिप्रेशन में अपनी जिंदगी खत्म कर ली। बताया जा रहा है कि संध्या चौहान दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा थी और उसकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग थी। रविवार को वह अपने कमरे में मृत हालत में पाई गई।

टिकटॉक बैन होने के बाद से डिप्रेशन में थी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की के कमरे से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। लेकिन कहा जा रहा है कि टिकटॉक बैन होने के बाद से वह डिप्रेशन में थी और इसी हालत में उसने यह घातक कदम उठा लिया।

लड़की की कजिन ने उसे उसके कमरे में मृत हालत में पाया। इसके बाद उसने अथॉरिटीज को इसकी सूचना दी। वहीं, इसी रिपोर्ट में परिवार के करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि लड़की पिछले दो-तीन महीने से डिप्रेशन में थी।

25 जून को सिया कक्कड़ ने जान दी थी

टिकटॉक पर बैन लगने से पहले ही 25 जून को 16 साल के टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने आत्महत्या कर ली थी। जाने देने के कुछ घंटे पहले उन्होंने अपना एक डांस वीडियो भी अपलोड किया था। सिया के बारे में सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार उन्होंने फांसी लगाकर जान दी है। सिया दिल्ली के प्रीत विहार इलाके की रहने वाली थीं। सिया के टिकटॉक पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं करीब 1 लाख फैंस इंस्टाग्राम पर सिया को फॉलो करते हैं।

16 साल की सिया ने सोशल मीडिया पर अपना डांस वीडियो साझा कर सुसाइड कर लिया था।

सुशांत सिंह राजपूत की फैन ने लगाई फांसी

सुसाइड का एक अन्य मामला सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा हुआ है। अभिनेता की एक फैन ने फांसी लगाकर जान दे दी है। घटना 1 जुलाई की है, लेकिन मीडिया में यह खबर अब आई है। बताया जा रहा है कि मुंबई की रहने वाली 45 वर्षीय रचना सेठ पीएमसी बैंक घोटाले के बाद से डिप्रेशन में थी।

रचना ने पीएमसी में अपना अकाउंट खोल रखा था, जिसमें परिवार के लगभग 15 लाख रुपए जमा थे। डिप्रेशन से लड़ाई के दौरान वह हमेशा अपने साथ एक चुनरी रखती थी। उसके परिवार को हमेशा यह डर रहता था कि वह कोई घातक कदम न उठा ले।

मुंबई मिरर से बातचीत में रचना के पति विशाल सेठ ने बताया, “पीएमसी बैंक घोटाले के बाद से वह परेशान रह रही थी। पिछले महीने जब सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की खबर सामने आई थी तो उसकी मानसिक हालत और बदतर हो गए। पिछले कुछ सप्ताह से वह अपने साथ एक चुन्नी रख रही थी। हमें चिंता रहती थी कि वह कहीं कोई गलत कदम न उठा ले।” एक जुलाई को रात करीब 8 बजे रचना को पंखे से लटका पाया गया।

Leave a Reply