दूरदर्शन के धारावाहिक ‘टेल्स ऑफ़ लांबा’ में अभिनय करती दिखीं देहरादून की ‘चाहत’

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। उत्तराखंड की बेटी एवं बॉलीवुड की बाल कलाकार चाहत सिंह राजावत दूरदर्शन के धारावाहिक ‘टेल्स ऑफ़ लांबा’ में अभिनय करतीं नजर आई। इस धारावाहिक के शनिवार और रविवार को दिखाएंगे एपिसोड में चाहत एक मासूम बच्ची की भूमिका निभाती दिखी। इसमें चाहत के साथ बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता गोविंद नामदेव भी अभिनय करते दिखाई दिए।

दूरदर्शन के धारावाहिक की शूटिंग के दौरान बाल कलाकार चाहत

दूरदर्शन के धारावाहिक की शूटिंग के दौरान बाल कलाकार चाहत

आपको बता दें कि “टेल्स ऑफ़ लांबा” धारावाहिक की शूटिंग उत्तराखंड के अलग-अलग खूबसूरत लोकेशंस पर की गई थी, जिसमें गोविंद नामदेव समेत कईं बॉलीवुड कलाकारों ने अभिनय किया है।

डायरी ऑफ मेरीगोमज़ में बाल कलाकार चाहत सिंह राजावत

डायरी ऑफ मेरीगोमज़ में बाल कलाकार चाहत सिंह राजावत

इसके साथ ही चाहत बीते काफी समय से बॉलीवुड और उत्तराखंड के क्षेत्रीय सिनेमा हिलीवुड से जुड़ी हुई है। इससे पूर्व चाहत “डायरी ऑफ मेरीगोमज़” नामक एक हॉरर फिल्म में भी काम कर चुकी हैं, इसमें चाहत “मेरीगोमज़” की भूमिका में नज़र आईं थीं। जिसका प्रदर्शन फिल्म फेस्टिवल के दौरान किया गया था।

वहीं बॉलीवुड की आने वाली फिल्म “हसीन दिलरूबा” में भी चाहत ने अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है। इसमें अभिनेत्री तापसी पन्नू एवं विक्रांत मेस्सी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। वहीं चाहत ने भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इस फिल्म में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

"टेल्स ऑफ लाम्बा" में अभिनय करते हुए चाहत सिंह राजावत

“टेल्स ऑफ लाम्बा” में अभिनय करते हुए चाहत सिंह राजावत

इसके साथ ही चाहत सिंह राजावत उत्तराखंड के क्षेत्रीय सिनेमा एवँ साउथ इंडियन सिनेमा समेत कई सारे शोज़, थिएटर एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों में बतौर कलाकार शिरकत करती रही हैं। उत्तराखंड कि इस नन्ही प्रतिभा को उनके अभिनय के प्रति जज्बे को दिल से सलाम।

Leave a Reply