रेड जोन में नैनीताल में घूमते पाए गए सात पर्यटक, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

Breaking News Uttrakhand

नैनीताल। लॉकडाउन के बाद भी लोग सैर-सपाटे को नैनीताल पहुंच रहे हैं। सोमवार को नैनीताल पहुंचे सात लोगों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस के अनुसार डीएसए मैदान की पार्किंग से पुलिस को पर्यटकों के पहुंचने की सूचना मिली। इसके बाद कोतवाली के एसएसआई यूनुस खान और सत्येंद्र गंगोला मौके पर पहुंचे।

पूछताछ में पता चला कि यूपी से चार लोग बीमार भाई को लेने हल्द्वानी आए थे और इस बीच समय निकालकर वह नैनीताल घूमने के लिए पहुंच गए। पुलिस ने पढ़रौना, खुशीनगर यूपी प्रदेश निवासी अजय कुमार जायसवाल, आदर्श चौरसिया, सिब्बू सिंह और कमलेश चौरसिया के खिलाफ चालानी कार्रवाई कर वाहन सीज कर दिया।

वहीं, अन्य मामले में मल्लीताल क्षेत्र से पुलिस के पास पर्यटकों के नैनीताल पहुंचने की सूचना आई। इस पर पुलिस टीम ने तीन लोगों को कोतवाली बुला लिया। पूछताछ में पता चला कि रेड जोन की जानकारी न होने के कारण परिवार हल्द्वानी से नैनीताल घूमने पहुंच गया।

इस दौरान उनकी पुलिस के साथ कहासुनी भी हो गई। इसके बाद पुलिस ने नवाबी रोड हल्द्वानी के मुकेश कुमार सहित उनकी दो बेटियों के खिलाफ पुलिस एक्ट में चालानी कार्रवाई कर उन्हें वापस हल्द्वानी भेज दिया। 

Leave a Reply