अभिषेक बच्चन ने साझा किया कूल रैप वीडियो, कही ये बात

Breaking News Entertainment

मुंबई। अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक कूल रैप वीडियो साझा किया है। इसमें सरकार के उस मैसेज का प्रमोशन किया गया है, जिसमें कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए खुले में थूकने से बचने की सलाह दी गई है।

This cool rap video is a great way to drum home the anti-spitting in open message to combat #Covid19. Remember to stop & SOCH – think about your actions & the repercussions this could have on others! Kudos to @PMOIndia @MoHFW_India @BMGFIndia#KhuleMeinNaThooko #MilkeCoronaRoko pic.twitter.com/DD9ySeEEju— Abhishek Bachchan (@juniorbachchan) May 29, 2020

अभिषेक ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “कोरोनावायरस से मुकाबले के लिए यह कूल रैप वीडियो घरों के बाहर खुले में थूक विरोधी संदेश देने का शानदार तरीका है। बंद और सोच के लिए याद रखें। अपने काम और उसके नतीजे के बारे में सोचें।”

मार्च में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वॉरियर्स को सलाम करने के लिए देश से ताली, थाली, घंटी और शंख बजाने के लिए कहा था, तब अभिषेक जलसा के टैरेस पर ताली बजाते नजर आए थे। उनके साथ पिता अमिताभ बच्चन, पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या भी थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिषेक आखिरी बार ‘मनमर्जियां’ (2018) में नजर आए थे। उनकी तीन फिल्में ‘लूडो’, ‘द बिग बुल’ और ‘बॉब बिस्वास’ कतार में हैं, जो देश में जारी लॉकडाउन की वजह से रुकी हुई हैं।

Leave a Reply