प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाएंगे अमिताभ, 10 से ज्यादा बसों का किया इंतजाम

Breaking News Entertainment

मुंबई। कोरोना और लॉकडाउन के दौर में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने-अपने तरीके से जरूरतमंदों तक मदद पहुंचा रहे हैं। सूत्रों की मानें तो महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपने ऑफिस को इस मुश्किल वक्त में जरूरतमंद लोगों तक सहायता पहुंचाने को कहा है। इनमें यूपी के प्रवासी मजदूरों के लिए बस सेवा भी शामिल है।

गुरुवार को 10 से ज्यादा बसों को हरी झंडी
स्पॉटब्वॉय ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि अमिताभ बच्चन के ऑफिस की ओर से 10 से ज्यादा बसों का इंतजाम किया गया है। इन बसों को गुरुवार को हाजी अली से हरी झंडी दिखाई जाएगी। बसें यूपी के प्रवासी मजदूरों को उनके गृहराज्य तक छोड़कर आएंगी।

दो महीने से जारी है अमिताभ का राहत कार्य

खबर के मुताबिक, अमिताभ बच्चन का ऑफिस पिछले दो महीने से लगातार राहत कार्य में जुटा है। उनकी कंपनी एबी कॉर्पोरेशन लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश यादव उनकी ओर से जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं।

यादव हाजी अली ट्रस्ट और पीर मखदूम साहब ट्रस्ट की सहायता से हर दिन 4500 से ज्यादा फूड पैकेट्स हाजी अली दरगाह, एंटॉप हिल, बाबुलनाथ मंदिर, महिम दरगाह, धारावी, सायन 90 फीट रोड, अरब गली, कोसला बंदर और वरली लोटस समेत मुंबई की अलग-अलग जगहों पर बंटवा रहे हैं।

हजार परिवारों के लिए राशन भी पहुंचाया
बिग बी के ऑफिस ने एक हजार परिवारों के लिए 1000 राशन पैकेट्स भी उपलब्ध कराए हैं, जो हर परिवार के लिए एक महीने तक पर्याप्त होगा। यह सेवा सिर्फ गरीब और जरूरतमंद परिवार के लिए है। इसके अलावा 9 मई से वे और उनकी टीम राशन के 2000 पैकेट्स, 2000 पानी की बोतलें और लगभग 1200 जोड़ी स्लीपर्स उन प्रवासी मजदूरों के लिए हर दिन उपलब्ध करा रहे हैं, जो मुंबई से अपने घर जा रहे हैं।

अनगिनत मास्क और सैनेटाइजर्स भी बांटे
अमिताभ के ऑफिस ने अलग-अलग एजेंसीज और लोकल अथॉर्टीज के साथ मिलकर अनगिनत मास्क, सैनेटाइजर्स भी बांटे हैं। उन्होंने अस्पतालों, पुलिस स्टेशंस, बीएमसी के ऑफिस और अंतिम संस्कार की जगहों पर 20 हजार से ज्यादा पीपीई किट्स भी दान किए हैं।

Leave a Reply