ईद पर रिलीज होगा सलमान खान का नया गाना

Breaking News Entertainment

मुंबई। हर साल ईद के मौके पर सुपरस्टार सलमान खान अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों की रिलीज़ के साथ अपने प्रशंसकों को सरप्राइज देते हैं। साल 2009 से, वह ’वांटेड’, ‘दबंग’, ‘सुल्तान’, ‘बजरंगी भाईजान’ और अन्य फिल्मों के साथ ईद पर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते आये हैं।

इस साल भी वे अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ रिलीज करने के लिए तैयार थे, जिसमें दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी नज़र आएंगे। लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण, उनके प्रशंसक उन्हें इस साल ईद में बड़े पर्दे पर नहीं देख पाएंगे। लेकिन सलमान इस ईद पर अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करेंगे।

वह अपने प्रशंसकों के लिए ‘सलमान खान मनोरंजन’ की अपनी परंपरा को जारी रखेंगे। इस साल सुपरस्टार लॉकडाउन की वजह से फ़िल्म तो रिलीज़ नहीं करेंगे, लेकिन अपनी तारीख को ध्यान में रखते हुए, वह अपने प्रशंसकों के लिए कल ईद पर स्पेशल गाना रिलीज़ करेंगे। निस्संदेह, यह सलमान के सभी प्रशंसकों के लिए एक यादगार ईदी होगी।

हाल ही में लॉकडाउन के बीच अपने चैनल पर ‘प्यार करोना’ और ‘तेरे बिना’ नामक दो गाने लॉन्च किए थे जिन्हें प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया गया है।

Leave a Reply