मुसीबत में मदद के लिए सामने आए विशाल डडलानी, कही ये बात

Breaking News Entertainment

मुंबई। कोरोना वायरस महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया है।  लॉकडाउन के चलते रोजोना कमाकर अपना गुजारा करने वाले लोगों पर सबसे ज्यादा मुसीबत आई है। इस दौरान म्यूजिशियन विशाल ददलानी ने उन सिंगर्स की मदद के के लिए हाथ बढ़ाया है जो रोज की कमाई पर अपना गुजारा कर रहे थे। विशाल ने एक वीडियो शेयर करके लोगों से मदद की अपील की है।

शेयर किए वीडियो में विशाल कह रहे हैं कि इस मुश्किल समय में आपका मनोरंजन संगीतकार कर रहे हैं। वह अपने गानों से आपको दिलासा दे रहे हैं कि सब ठीक हो जाएगा। मगर कुछ म्यूजिशियन मुश्किल में हैं। मैं बड़े म्यूजिशियन्स की बात नहीं कर रहा हूं। वो जितनी मदद कर सकते हैं कर रहे हैं।

मैं ऐसे म्यूजिशियन्स की बात कर रहा हूं जो सेशन टू सेशन यानि रिकॉर्डिंग टू रिकॉर्डिंग जीते हैं। या जिन्हे अभी तक ब्रेक नहीं मिला है। कॉन्सर्ट्स रुक चुके हैं, स्टूडियो रिकॉर्डिंग रुक चुकी हैं, उनकी कमाई का हर जरिया रुक गया है। म्यूजिशियन्स की फितरत होती है कि वो कभी मदद मांगेंगे नहीं। तो हर म्यूजिशियन के जगह पर मैं आपसे मदद मांग रहा हूं।

विशाल ने एक लिंक शेयर किया है जिसमें बैंक अकाउंट डिटेल्स हैं। विशाल ने कहा- अगर आप डोनेट करेंगे तो की सिंगर को राहत मिलेगी। हम सभी आपके शुक्रगुजार होंगे। मैं भी डोनेट कर रहा हूं और आप भी करें।

विशाल ददलानी के इस वीडियो को नेहा कक्कड़ ने भी सोशल मीडिया पर शेयर करके लोगों से मदद की अपील की है।

Leave a Reply