उत्तराखंड में आये सामने नौ कोरोना संक्रमित, 91 हुए कुल पॉजिटिव मामले

News Room

देहरादून। उत्तराखंड में कोविड-19 के हालात बेकाबू होते नज़र आ रहे हैं। वजह है राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। शनिवार को देहरादून में चार, ऊधमसिंह नगर में चार और नैनीताल जिले में एक कोरोना संक्रमित मामला पाया गया। प्रवासियों के लौटने से बढ़ रहे संक्रमण को रोकना स्वास्थ्य विभाग के लिए चुनौती बन रहे हैं।

प्रदेश में करोना संक्रमित मामलों की संख्या 91 पहुंच गई है। वहीं राज्य में 91 में से 51 मरीज ठीक हो चुके हैं। शनिवार को नौ नए संक्रमित मामले सामने आने से स्वास्थ्य विभाग में भी हड़कंप मचा है। प्रदेश में अब तक एक ही दिन में सर्वाधिक नौ कोरोना संक्रमित मामले शनिवार को मिले हैं।शनिवार को देहरादून जिले में चार लोग संक्रमित पाए गए हैं। ऊधमसिंह नगर जिले में चार और नैनीताल जिले के हल्द्वानी में एक व्यक्ति समेत नौ और लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

संक्रमितों में एक काशीपुर, एक किच्छा और दो लोग जसपुर के हैं। इन्हें मिलाकर प्रदेश में अब संक्रमितों की संख्या 91 हो गई है। वाकई ये बेहद चिंता का विषय है जो स्वास्थ्य महकमे के साथ ही राज्य सरकार के माथे पर भी बल डाल रहा है। सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक ही दिन में सर्वाधिक नौ कोरोना संक्रमित उत्तराखंड में पाए जाना जहां एक ओर हैरान करता है तो वहीं कईं सवालों को भी जन्म देता है।

Leave a Reply