घरेलू हिंसा पीड़ितों की मदद के लिए सामने आईं कटरीना कैफ

Breaking News Entertainment

मुंबई। कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने घरेलू हिंसा पीड़ितों के लिए काम कर रही संस्था स्नेहा की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। कटरीना ने अपनी फोटो के साथ एक नाम लिखा है – आई एम फातिमा। फंड रेजिंग आगे बढ़ सके इसके लिए उन्होंने जान्हवी कपूर, आलिया भट्ट और तब्बू को भी नॉमिनेट किया है।

स्नेहा एनजीओ मुंबई में पिछले 20 साल से काम कर रहा है। घरेलू हिंसा के बढ़ते मामलों के चलते संस्था को फंड और संसाधनों की कमी से जूझना पड़ रहा है। इसलिए कैट ने इनकी मदद करने के लिए यह कैम्पेन शुरू किया है। इसके लिए स्नेहा के ऑफिशियल पेज से एक नाम चुन कर उसे अपनी फोटो के साथ शेयर करना है और दी गई लिंक पर डोनेशन देना है। कटरीना ने इस संस्था की मदद करते हुए अपनी फोटो पर फातिमा नाम लिखकर पोस्ट शेयर किया है।

इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड की दीवाज को भी इस काम में मदद करने के लिए नॉमिनेट किया है। कैट ने तब्बू, जान्हवी कपूर और आलिया भट्‌ट को टैग किया है। इसके पहले शबाना आजमी, श्रुति हासन, ईशा देओल, अभिषेक बच्चन, मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर, शिल्पा शेट्‌टी, बिपाशा बसु, दीया मिर्जा और कल्कि कोचलिन भी स्नेहा के सपोर्ट की अपील कर चुकी हैं।

Leave a Reply