बॉलीवुड अभिनेता साई गुंडेवर का 42 साल की उम्र में हुआ निधन

Breaking News Entertainment

मुंबई। पीके, रॉक ऑन जैसी फिल्मों में काम कर चुके टीवी और फिल्म एक्टर साई गुंडेवर का 10 मई को निधन हो गया। वे ब्रेन कैंसर से पीड़ित थे और उनका इलाज लॉस एंजिल्स में चल रहा था। यह खबर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करके दी।

अनिल ने मराठी में लिखे इस ट्वीट में बताया- पीके जैसी मशहूर फिल्मों के जरिए दर्शकों के दिलों में बसे एक्टर साईप्रसाद गुंडेवार का कैंसर के चलते दुखद निधन हो गया। उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि।

पी. के. सारख्या लोकप्रिय चित्रपटांच्या माध्यमातून प्रेक्षकांची मने जिंकणारे अभिनेते साईप्रसाद गुंडेवार यांची कॅन्सरशी झुंज अखेर अपयशी ठरली. त्यांच्या निधनाने भारतीय चित्रपट सृष्टीने हरहुन्नरी अभिनेता गमावला आहे. भावपूर्ण श्रद्धांजली! pic.twitter.com/oHg8qDq4UF

— ANIL DESHMUKH (@AnilDeshmukhNCP) May 10, 2020

अगस्त 2019 में साई ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था- दोस्तों, मुझे नहीं पता कितने लोग यह जानते हैं। लेकिन भगवान की कृपा और मेडिकल हैल्प के बाद मैं कैंसर से उबर गया हूं, और मरा नहीं। सच में कुछ लोग मुझे बेहद प्यार करते हैं शायद। साई ने अमेरिका की भी कई पॉप्युलर सीरीज जैसे स्वात, कैग्नी एंड लैसी, द ओरविले, द मार्स, कॉन्सपिरेसी में काम किया था। वे 2007 में वापस इंडिया आ गए क्योंकि उन्हें ग्रीन कार्ड नहीं मिल सका था। साई को 2010 में फेम मिला।

साई को एमटीवी स्प्लिट्जविला सीजन 4, आई मी और मैं, बाजार, डेविड और युवराज फिल्मों में देखा गया था। वहीं सरवाईवर रियलटी शो और कई कमर्शियल्स में भी देखा गया था। 42 वर्षीय साई की शादी फैशन डिजाइनर सपना अमीन के साथ 5 साल पहले हुई थी।

Leave a Reply