वरिष्ठ बीजेपी नेता मनीष वर्मा ने कहा- पत्रकारों की सुध कब लोगे सरकार

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। उत्तराखंड इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एसोसिएशन सहित कई पत्रकारिता, सामाजिक संगठनों, वॉयस ऑफ नेशन न्यूज़ के समूह संपादक व भाजपा के वरिष्ठ नेता मनीष वर्मा ने मुख्यमंत्री व प्रदेश के सूचना मंत्री त्रिवेंन्द्र सिंह रावत से अनुरोध किया है कोरोना संकट से जहाँ पूरा प्रदेश व देश जूझ रहा है वही प्रदेश के कोरोना वरियर्स के रूप में  कार्यरत पत्रकार भी आर्थिक तंगी से जूझ रहे है ।

पत्रकार मनीष वर्मा ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि सभी समाचारपत्र, पत्रिकाओं, चैनल्स व पोर्टल्स के लंबित बिलो का भुगतान तत्काल किया जाए अन्यथा सभी 3 माह पूर्व तक रेगुलर प्रकाशित हो रहे पंजिकृत व गैर पंजिकृत समाचार पत्रों,पोर्टल्स  को एक एक विज्ञापन तत्काल जारी भी किया जाए व सभी को 15000 -15000  आर्थिक सहायता के रूप में एकाउंट में भेजे जाय।

Trivendra-singh-rawat

मनीष वर्मा ने मुख्यमंत्री को अनुरोध किया कि त्रिवेंन्द्र सिंह रावत सम्मानित पत्रकार भी रहे है व इस नाते वो पत्रकारों का दर्द  भी समझ सकते है इसलिए यह आवश्यक है कि पत्रकारों के हित हेतु मुख्यमंत्री तत्काल निर्देश दें।

मनीष वर्मा ने कहा कि उत्तराखंड में साहित्यकार,पत्रकार ही आम जन मानस तक सरकार के सरोकारों व जनता की परेशानियों को तत्परता से सरकार तक पँहुचाते आये हैं व सरकार से भी यही आशा है कि सरकार भी उतनी ही संवेदनशीलता व तत्परता से इस आवाज को सुनेगी।

Leave a Reply