भाई इब्राहिम के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सारा ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

Breaking News Entertainment

मुंबई। सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान अपने मजेदार टिकटॉक वीडियो के कारण चर्चा बटोर रहे हैं। कम समय में ही उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई है। ऐसे में अब यह कयास लगने लगे हैं कि इब्राहिम जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। वह डेब्यू करेंगे या नहीं, इस बारे में उनकी बहन सारा अली खान ने एक इंटरव्यू कुछ बातें शेयर की हैं।


एक्टिंग में है दिलचस्पी: सारा ने एक इंटरव्यू में कहा, इब्राहिम अभी कॉलेज भी नहीं गए हैं इसलिए फिलहाल एक्टिंग दूर की बात है। उनकी दिलचस्पी हैं और अंदर ही अंदर एक्टिंग का जज़्बा भी जाग चुका है। अगर उन्हें एक्टिंग करनी है तो वह पहले लॉस एंजेलिस में जाकर इसकी पढ़ाई करेंगे। इस पेशे में बहुत मेहनत लगती है और काफी तैयारी भी करनी पड़ती है। यह अभी सपना है और इसे सच करना उनके हाथ में है।

सैफ भी दे चुके संकेत: इससे पहले एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने इब्राहिम के बॉलीवुड डेब्यू पर कहा था कि, ‘मुझे नहीं पता कि मैं उसे लॉन्च करुंगा या नहीं, मगर बॉलीवुड उसके लिए एक अच्छा करियर हो सकता हैं। वो काफी स्पोर्टी है और उसे जॉब करने से ज्यादा फिल्मों में काम करना पसंद आएगा।’

Leave a Reply