सलमान खान मुंबई के इलाकों में जरूरतमंदों को बंटवा रहे खाने-पीने का सामान

Breaking News Entertainment

मुंबई। सलमान खान कोरोनावायरस लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने पनवेल फार्महाउस के आसपास के गांवों में रहने वाले गरीब परिवारों को खाने-पीने का सामान ट्रैक्टरों और बैलगाड़ी में भरकर भेजा था। इसका वीडियो सलमान ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था। अब सलमान ने बीइंग हैंगरी नाम से फूड ट्रक चलाए हैं।


मुंबई के इलाकों में बांटा सामान: रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान के बीइंग ह्युमन फाउंडेशन द्वारा शुरू किए इन फूड ट्रक के जरिए मुंबई के कई इलाकों में रहने वाले गरीब परिवारों को खाने-पीने का सामान वितरित किया जा रहा है। सलमान खान के फैन क्लब ने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें मुंबई के खार इलाके में फूड ट्रक के जरिए सामान बांटा जा रहा है।


आर्थिक मदद भी कर रहे सलमान: कोरोना के चलते फिल्म इंडस्ट्री के दैनिक वेतन पर काम करने वाले वर्कर्स की मदद भी सलमान कर रहे हैं। अपने बीइंग ह्युमन फाउंडेशन के जरिए उन्होंने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के 25,000 वर्कर्स के अकाउंट में खुद दो महीने के लिए 6000 रु. ट्रांसफर किए हैं।

Leave a Reply