अभिनेता बॉबी देओल ने कोविड-19 सेनानियों के लिये शेयर की कविता

Breaking News Entertainment

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल ने कोविड-19 सेनानियों को अपनी ट्रिब्यूट देने के लिए एक कविता शेयर की है, इस कविता को संजय मासूम ने लिखा है। अपने छोटे बेटे धरम देओल द्वारा घर पर फिल्माए गए इस वीडियो में बॉबी अपनी कविता “चंद रोज की बात है यारों” को बोलते नजर आ रहे हैं।

बॉबी ने इस बारे में कहा, “इस सकारात्मकता के साथ जुड़ने की मुझे बेहद खुशी है और इस स्थिति में हम जिस तरह से हाथ मिलाकर आगे आ रहे हैं, उसकी मैं सराहना करता हूं। किसको पता था कि सोशल डिस्टेंसिंग लोगों को करीब लेकर आएगा, जहां एक हम एक दूसरे की जानकारी ले रहे हैं और भावनात्मक रूप से साथ खड़े हैं।”

पुलिस बल, डॉक्टर्स, नर्स, जवान और गैर लाभकारी संगठनों का उल्लेख करते हुए उन्होंने आगे कहा, “हालांकि इस वक्त पूरी दुनिया एक मुश्किल घड़ी का सामना कर रहा है, ऐसे में एक आम दुश्मन के खिलाफ साथ में लोगों को लड़ते हुए देखने की अनुभूति दिल को पिघला देती है। हम सिर्फ घर पर रहकर और प्रथम उत्तरदाताओं का समर्थन कर इस लड़ाई का हिस्सा बन सकते हैं।”

संजय मासूम ने इस बारे में कहा, “जब मैं इसकी पंक्तियों को लिख रहा था, तब मैं इसे सुनाने के लिए किसी ऐसे इंसान को चाहता, जो इसे वजनदार बनाए। मैंने कुछ फिल्मों में बॉबी देओल के साथ काम किया है और मैं जानता हूं कि न केवल उनकी आवाज वजनदार है बल्कि उनका दिल भी सोने का है। वह एक बेहद ही भावात्मक इंसान हैं और उनकी आवाज इस स्थिति से लड़ने में अधिक से अधिक लोगों की मदद करेगी। बॉबी ने इसे सभी भावों के साथ एक बेहतरीन अंदाज में कहा है।”

Leave a Reply