अरविंद त्रिवेदी के निधन की झूठी खबर फैली, भतीजे ने ट्वीट करके कहा- वे सकुशल हैं

Breaking News Entertainment

मुंबई. ‘टेलीविजन सीरियल रामायण’ में रावण का किरदार निभाने वाले एक्टर अरविंद त्रिवेदी की मौत की खबरें गलत हैं। रविवार को सोशल मीडिया पर दिनभर उनके निधन की अफवाह चलती रही। जिसके बाद शाम को उनके भतीजे कौस्तुभ त्रिवेदी ने एक ट्वीट करते हुए उनके सकुशल होने की जानकारी दी और झूठी खबर नहीं फैलाने की अपील की।

अपने ट्वीट में कौस्तुभ ने लिखा, ‘प्रिय सर्वजन, मेरे चाचा अरविंद त्रिवेदी लंकेश पूरी तरह ठीक हैं और सुरक्षित हैं। अनुरोध है कि फर्जी खबरें फैलाना बंद करें और कृपया उनके सकुशल होने की खबर फैलाएँ। धन्यवाद।’

रविवार दिन में अरविंद त्रिवेदी ने किया था ट्वीट

इससे पहले रविवार दोपहर को ही अरविंद त्रिवेदी ने एक ट्वीट करते हुए ‘श्रीकृष्ण’ सीरियल में कृष्ण का करिदार निभाने वाले सर्वदमन बनर्जी का सोशल मीडिया पर स्वागत करते हुए एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘जय श्री कृष्णा ।।। स्वागत है आपका’।

हाल ही में बनाया व्यूअरशिप का नया विश्व रिकॉर्ड

री-टेलीकास्ट के दौरान ‘रामायण’ सीरियल ने हाल ही में व्यूअरशिप का एक नया विश्व रिकॉर्ड बनाया है। इस बारे में दूरदर्शन ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘विश्व रिकॉर्ड, दूरदर्शन पर रामायण के पुन: प्रसारण ने दुनियाभर में व्यूअरशिप के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। यह शो सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया है। जिसे 16 अप्रैल को 7.7 करोड़ दर्शकों ने देखा।’

पिछले महीने ट्विटर पर आए त्रिवेदी

देश में लॉकडाउन शुरू होने के बाद 28 मार्च से दूरदर्शन पर ‘रामायण’ का पुनः प्रसारण शुरू हुआ और इसके कुछ ही दिन बाद 12 अप्रैल को अरविंद त्रिवेदी ने सोशल मीडिया साइट ‘ट्विटर’ पर प्रवेश किया था। अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा था, ‘आखिरकार मैं ट्विटर पर आ गया’।

मध्यप्रदेश में हुआ ‘लंकेश’ का जन्म

अरविंद त्रिवेदी का जन्म 8 नवंबर 1938 को मध्यप्रदेश के उज्जैन शहर में हुआ, लेकिन उन्होंने अपनी कर्मभूमि गुजरात को बनाया। उन्होंने अपना करियर गुजराती रंगमंच से शुरू किया। उनके भाई उपेंद्र त्रिवेदी गुजराती सिनेमा के चर्चित नाम रहे हैं और गुजराती फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं। लंकेश यानी अरविंद त्रिवेदी ने लगभग 300 फिल्मों में काम किया है। गुजराती भाषा की धार्मिक और सामाजिक फिल्मों से उन्हें गुजराती दर्शकों में पहचान मिली। टीवी के रावण यानी अरविंद त्रिवेदी गुजरात के साबरकांठा से सांसद भी रह चुके हैं।

इससे पहले दिनभर निधन को लेकर फैलती रही अफवाहें

Leave a Reply