उत्तराखंड के पत्रकारों ने पीएम केयर फण्ड में सहयोग के लिये किया ये महान काम

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। भले ही उत्तराखंड के पत्रकारों के लिए सरकार कुछ न कर रही हो पर उत्तराखंड के पत्रकारों ने निर्णय लिया कि वे भी पीछे नही रहेंगे और अपनी ओर से भी कुछ न कुछ योगदान करके रहेंगे। आप जानकर हैरान होंगे कि जितनी मजबूत इनकीं लेखनी है उतनी ही सुंदरता से इन्होंने प्रधानमंत्री केयर फण्ड में सहयोग करने हेतु बहुत सुंदर गीत व एल्बम की रचना कर डाली, जिसे काफी प्रशंसा मिल रही है व वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल हुआ यूं कि जब उत्तराखंड के सिने कलाकारो व बॉलीवुड के कलाकारों का राहत कोष हेतु वीडियो आया तो उत्तराखंड के पत्रकार शैलेन्द्र सेमवाल ने उत्तराखण्डी फ़िल्मों के निर्माता, निर्देशक व न्यूज़ चैनल स्वामी मनीष वर्मा से सम्पर्क साधकर कुछ इस प्रकार की एक्टिविटी करने की चर्चा की और कहते है कि धर्म के कार्य के लिए कुछ रुकावट नही आती।

फिर क्या था एक दूसरे को फ़ोन घनघना उठे और बन गया एक सुंदर एल्बम। जिसमे प्रधानमंत्री के राहत कोष के लिए प्रार्थना के साथ ही कोरोना से सावधानी के विषय में, मास्क लगाने व अफवाह पर ध्यान ने देने का प्रधानमंत्री के संदेश आदि के साथ पत्रकार दिख रहे है।

इस एल्बम में जिन पत्रकारों ने सहयोग किया है उनमे सर्व श्री सतीश शर्मा, संजीव कंडवाल, अनुपम त्रिवेदी, शैलेन्द्र सेमवाल, अमित वी कपूर, विनोद मुसान, विनोद भगत, प्रवीण डंडरियाल, राजेन्द्र जोशी, तानिया शैली बक्शी, पल्लवी सूद, मनीष वर्मा, प्रियांक वशिष्ठ, ज्ञान प्रकाश पांडेय, श्रीनिवास पन्त, योगेश सेमवाल, त्रिलोक चंद्र, रवि कुमार एवँ शूरवीर भंडारी प्रमुख रूप से शामिल हैं।

इस वीडियो ने यह अहसास कराया है कि पत्रकार देश की विपदा में सहयोग हेतु सदैव कोरोना वारियर्स की भूमिका निभाते हुए व कोरोना वारियर्स की भूमिका निभाने वालों के साथ जनता व देश का हौसला बढ़ाने हेतु इस प्रकार आह्वान करके अपने दायित्वों का निर्वहन भी कर सकते है।

Leave a Reply