प्रधानमंत्री मोदी ने इंडियन पोस्टल सर्विस के कार्यों की सराहना करते हुए जमकर की तारीफ

Breaking News National

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर जारी लॉकडाउन के दौरान भारतीय पोस्टल सेवा (इंडियन पोस्टल सर्विस) के काम की तारीफ की है। लॉकडाउन के दौरान जरूरी सामानों को पहुंचाने, डिजिटल पेमेंट,मेडिकल सामानों और राशन पहुंचा रहे पोस्टमैन के कार्यों का उल्लेख करते हुए पीएम ने उनकी तारीफ की है। पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के ट्वीट को जोड़ते हुए पोस्टल सेवा के कार्यों की प्रशंसा की है। प्रधानमंत्री ने पोस्टल सर्विस के साथ ही खासतौर पर पोस्टमैन का उल्लेख कर उन्हें मेहनती बताया और  उनका उत्साहवर्धन किया है। 

दरअसल केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पोस्टल सर्विस के काम को लेकर ए़क अंग्रेजी दैनिक में छपी खबर का हवाला देते हुए अपने ट्वीट में भारतीय पोस्टल सर्विस की सेवाओँ का जिक्र किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि किस तरह से इस संकट की घड़ी में पोस्टल सर्विस के कर्मचारी अपना योगदान कर रहे हैं। रविशंकर प्रसाद ने लिखा कि लॉकडाउन के दौरान भारतीय पोस्टल सर्विस अपनी सेवाओं के माध्यम से जनता को उम्मीद और भरोसा देने के साथ खुशी भी प्रदान कर रहा है।

रविशंकर प्रसाद के इस ट्वीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा कि इस कठिन घड़ी में लोगों की सहायता के लिए हमारे मेहनती पोस्टमैन, इंडियन पोस्टल सर्विस बधाई और प्रशंसा के पात्र हैं।

Leave a Reply