दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों में राहत सामग्री पहुंचा रहा चैरिटी एट ह्यूमन कॉज ग्रुप

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। चैरिटी एवं ह्यूमन कॉज ग्रुप ने देहरादून से लगभग 70 किलोमीटर दूर गांव कालसी के अन्तिम गाँव काहानेहरा में अपना रोटी बैंक ट्रस्ट के साथ मिलकर वहां रह रहे ग्रामीणों को राशन किट वितरित की। इससे पूर्व मेयर सुनील उनियाल गामा ने घंटाघर चौक से राशन से भरी गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

समाजसेवी अंकुर जैन ने बताया कि शहर में तो हर व्यक्ति को राशन किसी न किसी माध्यम से मिल ही रहा है लेकिन प्रदेश के दुरस्त इलाकों में रहने वाले ग्रामीण और मजदूरों तक राशन नहीं मिल पा रहा है और ऐसे ही जरूरतमंदों तक राशन पहुँच जाये जिससे कि उन्हें कुछ राहत मिल सके इसी उद्देश्य से वे उनका ग्रुप इस गाँव तक पहुंचा है साथ ही उनके ग्रुप का एक ही संकल्प है कि कोई भूखा न रहे और आगे भी इसी तरह प्रदेश के दुरस्त गाँवों तक उनकी ओर से जरूरतमंदों को राशन उपलब्ध करने का प्रयास जारी रहेगा।

वही काहानेहरा गाँव के ग्राम प्रधान ने ग्रुप द्वारा दी गयी सहायता के लिए उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनका ये क्षेत्र बहुत ही पिछड़ा हुआ क्षेत्र है और जब से लॉक डाउन हुआ है यहां सहायता के लिए कोई नहीं पहुंचा है।

इस मौके पर ह्यूमन कॉज ग्रुप के सुदेश अग्रवाल ,राजकुमार मित्तल, राजेश मित्तल, कमल जैन, राहुल अग्रवाल, अंकुर जैन, गौरव गुप्ता, नितिन जैन, सुभाष अग्रवाल अरुण कुमार एवं समस्त टीम मौजूद रही।

Leave a Reply