शाहरुख को पसंद आया सलमान का गाना, कही- ये बात

Breaking News Entertainment

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में कोरोना वायरस को लेकर नया गाना ‘प्यार करोना’ अपने यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया है। इसे उन्होंने खुद लिखा और गाया है। उनका ये गाना शाहरुख खान को भी पसंद आया है और उन्होंने सलमान की सिंगिंग टैलेंट की तारीफ की है।

दरअसल, शाहरुख खान ट्विटर पर ‘AskSRK’ के जरिए फैंस के सवालों के जवाब दे रहे थे। इसी दौरान एक फैन ने पूछा, ‘सलमान खान ने कोरोना वायरस और अपने देशप्रेम को लेकर एक नया गाना लॉन्च किया है, जिसे उन्होंने खुद गाया है। क्या आपने देखा है?’ इस पर शाहरुख खान ने जवाब दिया, ‘भाई कमाल के सिंगल और सिंगर हैं।’

Shah Rukh Khan@iamsrk

Bhai kamaal ka Single aur Singer hai… https://twitter.com/bhaveshramrakh5/status/1252182236549410816 …Bhavesh Ramrakhyani@BhaveshRamrakh5#asksrk @BeingSalmanKhan just launched his new song in his voice about corona and his love about country. Have you watched this ? @iamsrk15.3 हज़ार4:34 pm – 20 अप्रैल 2020Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता

4,051 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

इसके अलावा इस सवाल-जवाब के दौर में शाहरुख ने कई और मजेदार जवाब दिए। उनके जवाब पढ़कर फैंस बेहद खुश हैं और उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ कर रहे हैं। 

बता दें कि शाहरुख खान की अगली फिल्म को लेकर भी कई दिनों से चर्चाएं हो रही हैं। इसको लेकर भी उन्होंने कई फैंस के सवालों के मजेदार जवाब दिए हैं। 

Leave a Reply