प्रेम प्रसंग के चलते युवती ने गटका ज़हर, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Breaking News Uttrakhand

हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के लक्सर क्षेत्र में प्रेमिका के घर आए युवक की युवती के परिजनों ने पिटाई कर दी। इससे नाराज युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया। आनन-फानन में परिजनों नेे उसे गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है। वहीं, सूचना पर पहुंचे तहसीलदार ने युवती के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस का कहना है कि घटना की तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती का गांव के ही युवक के साथ पिछले लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। युवक ने अपने परिजनों को शादी का प्रस्ताव लेकर दो बार युवती के घर पर भी भेजा, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। बताया जा रहा है कि युवती के परिवार वालों ने उसका रिश्ता किसी अन्य जगह पक्का कर दिया। इसी वजह से शुक्रवार को युवक अपनी युवती से बात करने उसके घर की ओर गया था, लेकिन इसी बीच युवती के परिजनों ने पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि इससे नाराज युवती ने शुक्रवार देर शाम जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई।

परिजनों ने उसे लक्सर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, सूचना मिलते ही तहसीलदार सुनैना राणा ने अस्पताल पहुंचकर युवती के बयान दर्ज किए। फिलहाल युवती की हालत में सुधार है। लक्सर कस्बा चौकी प्रभारी मनोज नौटियाल का कहना है कि अभी घटना की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply