कोरोना की चपेट से निकले करीम मोरानी, अस्पताल से पहुंचे घर

Breaking News Entertainment

मुंबई। बॉलीवुड के प्रोड्यूसर करीम मोरानी कोरोना वायरस से ठीक होकर घर वापिस आ गए हैं। उन्होंने सभी को दुआओं के लिए शुक्रिया कहा है। आपको बता दें कि प्रोड्यूसर करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां शजा और जोआ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। कोरोना को मात देकर शजा और जोआ तो ठीक हो गई थीं।

अब करीम मोरानी भी इस वायरस की चपेट से बाहर आ गए हैं। करीम मोरानी का दो बार कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई हैं। घर आने के बाद उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों को मैसेज दिया है। करीम मोरानी ने कहा- मेरे प्यारे दोस्तों और परिवार के सदस्यों भगवान की दुआ से दो बार कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने के बाद मैं घर आ गया हूं। मैं नानावती अस्पताल में बहुत सहज महसूस कर रहा था। सरकार से लेकर मेडिकल वॉरियर्स हर कोई शानदार काम कर रहा है।

मैं आप सब की दुआओ की वजह से वापिस आ गया हैं। अब मैं अगले 14 दिनों तक अपने कमरे में क्वारेंटाइन करुंगा। घर पर आकर बहुत सुकून मिल रहा है। सुरक्षित रहें। आपको बता दें शज़ा कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए किए गए लॉकडाउन की घोषणा से कुछ दिन पहले ही श्रीलंका से लौटी थीं।  जिसके बाद उनकी बहन जोआ और पिता कोरोना से संक्रमित हो गए थे

Leave a Reply